हर दिन करेंगे एक करोड़ की ऑनलाइन बिक्री!

किशोर बियानी के फ्यूचर समूह ने दावा किया है कि चालू वित्त वर्ष के अंत तक वह अपने ऑनलाइन पोर्टल फ्यूचर बाजार से रोजाना कम से कम एक करोड़ रुपए की बिक्री हासिल कर सकता है।

फ्यूचरबाजार डॉट काम के अध्यक्ष कश्यप देवरा ने समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट को बताया, “हमने चालू वित्त वर्ष के अंत तक फ्यूचरबाजार डॉट काम पर रोजाना एक करोड़ रुपए का बिक्री ऑर्डर का लक्ष्य रखा है।” उन्होंने कहा कि कंपनी को यह लक्ष्य हासिल होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, मौजूदा रख से यह लक्ष्य हासिल होने की उम्मीद है। आय के मामले में हम पिछले साल के मुकाबले इस साल पांच गुना बढ़े हैं और अगले साल भी यह रुख जारी रहने की उम्मीद हैर्। देवरा ने कहा कि इससे पहले कुछ खास मौकों पर पोर्टल ने एक करोड़ रुपए की बिक्री का आंकड़ा छूआ है। मसलन, पिछले साल दीपावाली के दौरान हमने एक ही दिन तीन करोड़ रुपए की बिक्री की थी।

बता दें कि फ्यूचर समूह का अनुमानित सालाना टर्नओवर बिग बाजार, फूड बाजार, पैंटालून, ई-ज़ोन व होमटाउन की बिक्री को मिलाकर 10,000 करोड़ रुपए से अधिक है। समूह अगले तीन सालों में इसका कम से कम 10 फीसदी हिस्सा डिजिटल प्लेटफॉर्म या दूसरे शब्दों में कहें तो ऑनलाइन पोर्टल से हासिल करना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *